अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, सेलेब्स ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म तदप को सपोर्ट किया

0

अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए ताडप के पोस्टर साझा किए हैं। ताडप 24 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

अहान शेट्टी निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म तड़प के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा आज की गई, इसके पोस्टर के साथ। ताड़प, जो 24 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी, को सभी केंद्रों से प्यार मिल रहा है।

BOLLYWOOD SUPPORTS AHAN SHETTY’S DEBUT FILM

मेकर्स ने ताडप की रिलीज़ डेट का खुलासा करने के बाद, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अहान शेट्टी की पहली फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अक्षय कुमार ने अहान के लिए एक नोट लिखा, उस समय को याद करते हुए जब अहान के पिता सुनील शेट्टी ने 1992 की फिल्म बलवान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने लिखा, “आपके लिए बड़ा दिन अहान … मुझे आज भी याद है आपके पिता, @SunielVShetty की पहली फिल्म, बलवान का पोस्टर और आज मैं आपका दर्शन कर रहा हूं …. इतना खुश और गर्व है कि आप # सज्जादानशीनवाला का पोस्टर शेयर कर सकते हैं # ताडप * आईएनजी #AhanShetty और @TaraSutaria, 24 सितंबर (सिनेमा) पर सिनेमाघरों में रिलीज। “

Big day for you Ahan…I still remember seeing your father, @SunielVShetty’s first film, Balwaan’s poster and today I’m presenting yours…. so happy and proud to share the poster of #SajidNadiadwala‘s #Tadap *ing #AhanShetty and @TaraSutaria, releasing in cinemas on 24th Sept! pic.twitter.com/UQZWV7i4Pm

ताडप का एक और पोस्टर साझा करते हुए, अक्षय ने अहान की सराहना की। उन्होंने लिखा, “नाराज युवक को यहाँ देखिए। बड़े पर्दे पर आपको देखने के लिए उत्सुक हूं। 24 सितंबर को सिनेमाघरों में सिनेमाघरों में #Tadap के लिए मेरा सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here