अनीता हसनंदानी ने अपने अंदाज में डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन को फिर से दोहराया

0

anita hassanandani

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने अपने fans के लिए इन्स्ताग्राम अकाउंट से DDLJ का फेमस ट्रेन सीन को अपने ही अंदाज में फिर से रिकॉर्ड किया है . इस विडियो में अनीता हसनंदानी स्लो मोशन अंदाज में ट्रेन में सवार रोहित रेड्डी की तरफ भागती हुई नजर आ रही है .यहाँ तक बिलकुल पहले वाली DDLJ जैसा ही सीन क्रिएट किया गया है .

विडियो की शुरुआत में एक आदमी का हाथ दिखाया जाता है , बाद में उस आदमी का पूरा फेस दिखाया जाता है , तब वह आदमी रोहित रेड्डी होते है . इस DDLJ के फिर से दोहराए सीन में जब अनीता हसनंदानी रोहित रेड्डी का हाथ पकड़ने वाली होती है . तब ही वह उनके बेग से चिप्स का पैकेट निकाल लेती है . इस सीन में अनीता हसनंदानी ने बेज रंग के स्वेटर और काले डेनिम में खुबसूरत दिखती है . वही रियल DDLJ मूवी की तरह ही रोहित रेड्डी ने चमड़े की जैकेट पहनी हुए है .

अनीता हसनंदानी ने Tiktok बेन होने के बाद Tiktokers को अपने fans के लिए अच्छे कंटेंट अपलोड करते रहने को कहा है . अनीता हसनंदानी ने विडियो के कैप्शन में कहा “कोई जरूरत नहीं #TikTok! बास प्रतिभा हाय काफिये हैईईईई …. किसी भी मंच को तिकोने भोज! यहां उन सभी टिक्कोर्स के लिए एक चिल्लाहट है, जिन्होंने कुछ लक्ष्यों को हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। तुम लोग को एक निश्चित मंच की जरूरत नहीं है अपने टैलेंट को लोगों तक पहुँचाने के लिए । आप किसी भी और हर मंच पर आप की जरूरत है ! 

Leave a Reply