बुमरा की दुल्हन नहीं, अनुपमा शूटिंग के लिए गई, प्रशंसकों ने अफवाहों को खारिज कर दिया

    0

    भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमरा की शादी को लेकर अफवाहें कल सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। बुमरा इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से अनुपस्थिति की छुट्टी लेकर अहमदाबाद से घर लौटे। एएनए ने बताया कि अभिनेत्री ने अपनी शादी की तैयारी के लिए अनुपस्थिति की छुट्टी ले ली। इसके बाद, अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन के साथ बुमरा की शादी की खबरें सामने आईं।

    इससे पहले 2019 में, अफवाहें थीं कि दोनों प्यार में थे। उस समय, अनुपमा का अनुसरण करने वाली एकमात्र अभिनेत्री जसप्रीत बुमरा थी। यही अफवाहों के कारण हुआ। लेकिन अनुपमा ने एक साक्षात्कार में कहा था कि बुमरा और खुद केवल करीबी दोस्त थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं। अब एक ट्वीट सामने आया है जिसमें कहा गया है कि उनकी शादी की अफवाहें गलत हैं। पता चला है कि अनुपमा शादी के लिए नहीं बल्कि एक नई तेलुगु फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं।

    अनुपमा, निखिल सिद्धार्थ स्टारर तेलुगु फिल्म कार्तिकेयन 2 की शूटिंग के लिए द्वारका, गुजरात में हैं। इस बीच, ऐसी खबरें हैं कि स्टार स्पोर्ट्स प्रस्तोता संजना गणेश को बुमरा की दुल्हन के रूप में नामित किया गया है। संजना एक मीडिया हस्ती भी हैं, जिन्होंने आईपीएल सहित कई टूर्नामेंटों को कवर किया है। बुमरा की शादी के सिलसिले में तेलुगु अभिनेत्री राशी खन्ना का नाम भी सामने आया था। लेकिन राशी खन्ना ने कहा कि उनके बीच कोई संबंध नहीं था और सभी अफवाहें निराधार थीं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here