Candy Web Series 720p Leaked For Download Filmyzilla Tamilrockers

Candy Web Series Download: Candy Web Series 720p, 480p video quality में Movierulz, Telegram, Mp4moviez, Isaimini, Tamilrockers, filmyzilla, filmyhit और HD Magnet torrent sites द्वारा लीक कर दी गई है | इस Post में बताया गया है की क्यों थर्ड पार्टी Website से Candy web series Download नहीं करनी चाहिए?

Candy web series is available in 720p, 480p, 360, HD video quality. You can watch or download the Candy web series online for free. Did You know how to download watch the online Candy web series for free?

You can use Voot Official app to watch the online Candy web series for free.

Voot app की मदद से Candy web series 720p, 480p, 360p quality में 300MB, 400MB, 1GB के data full web series और all episodes online watch कर सकते है|

Candy Web Series: Candy हिंदी में new Voot इंटरनेट संग्रह है, जिसमें रोनित रॉय, ऋचा चड्ढा और मनु ऋषि चड्ढा अभिनीत हैं। इस संग्रह की Release date 8 September, 2021 है। यह Official Website पर available है और Voot App इस संग्रह को Online देखने के लिए।

अगर आप चाहते हैं Voot देखें Candy Season 2021 1 Web Series Download सभी एपिसोड Online, आप Voot पर Candy सीजन 1 Complete Web series की Yearly Membership खरीदकर ऐसा कर सकते हैं। Official OTT प्लेटफॉर्म Voot को Online देखें।

Candy Web Series Download Filmyzilla

  • मनु ऋषि चड्ढा
  • ऋचा चड्ढा
  • रोनित रॉय
  • नकुल रोशन सहदेवी
  • श्रृंखला शीर्षक: Candy सीजन 1 (2021)
  • अंदाज: ड्रामा , थ्रिलर
  • मौसम: 1
  • प्रकार: Web Series
  • Online वीडियो प्लेटफॉर्म: Voot ऐप
  • भाषा: हिंदी
  • लीड टाइट: रोनित रॉय, ऋचा चड्ढा
  • स्ट्रीमिंग तिथि: 08 सितंबर, 2021

 कहानी

हिमालय की ठंडी सर्दियों में सेट, Candy एक हाई स्कूल विद्वान द्वारा एक भयानक हत्या थ्रिलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक प्रताड़ित प्रशिक्षक और एक गंदे पुलिस वाले को अपनी विविधताओं को दफनाने और हत्यारे की तलाश करने के लिए मजबूर करता है।

Review

आशीष आर शुक्ला द्वारा निर्देशित (फिल्म प्राग, वेब श्रृंखला उंदेखी) और अग्रीम जोशी और देबोजीत दास पुरकायस्थ की कहानी पर आधारित, कैंडी उत्तराखंड के काल्पनिक शहर रुद्रकुंड में स्थापित है। रुद्रकुंड भ्रष्ट राजनेता मनी रनौत (मनु ऋषि चड्ढा) के अंगूठे के नीचे है। वह अधिक पारंपरिक-ध्वनि वाले भैयाजी द्वारा भी जाता है।

Candy को ट्विस्ट पसंद हैं – प्रति एपिसोड एक की दर से, या कभी-कभी एपिसोड के भीतर भी। उन्मत्त घटना या आंख मारना विकास के लिए कभी नहीं चाहते, Voot वेब श्रृंखला समापन मिनटों के लिए अपनी तख्तापलट की कृपा सुरक्षित रखती है। एक मुख्य किरदार के बारे में चौंकाने वाला सच जानने के लिए आपको अंत तक पूरा इंतजार करना होगा, इस शो के केवल एक व्यक्ति के पास रहस्यों का एक तमाशा है।

रनौत के पास एक जेब में पुलिस है और दूसरी जेब में सिविल सोसाइटी जैसा कुछ भी है। यहां तक कि पुलिस उपाधीक्षक, रत्ना (ऋचा चड्ढा) भी उसकी आज्ञा का पालन करती है।

सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता है। रनौत के बेटे वायु (नकुल रोशन सहदेव) रुद्रकुंड के पाब्लो एस्कोबार हैं। स्थानीय बोर्डिंग स्कूल के कई छात्र रनौत की फैक्ट्री से निकलने वाली कैंडी के नशे के आदी हैं। परेशान और नशे की लत में, वायु अपने पिता का तिरस्कार करता है और रत्ना की कंपनी में आराम चाहता है।

एक छात्र की भीषण मौत से आरामदायक व्यवस्था हिल गई है, जिसे मसान नामक एक नकाबपोश जंगल में रहने वाले सीरियल किलर पर दोषी ठहराया जाता है। किशोरी की मौत से स्कूल शिक्षक जयंत (रोनित रॉय) काफी आहत है। जयंत अभी तक अपनी बेटी की आत्महत्या से उबर नहीं पाया है, और वह जांच में कूद जाता है जब छात्र की प्रेमिका कल्कि (रिद्धि कुमार) कहती है कि उस पर मसान ने हमला किया है। यह सुझाव दिया जाता है कि वह अकेली नहीं है।

(Disclaimer: bollypluse.in does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here