[Download] Aur Pyaar Karna Hai HD Video Mp3 Song Download Pagalworld

0

Aur Pyaar Karna Hai HD Video download Neha Kakkar और Guru Randhawa अगली बार Music video Aur Pyaar Karna Hai और इसका Teaser हाल ही में रिलीज किया जाएगा। Neha ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि यह गीत कल 3 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। YouTube पर Mp4, Mp3, 320kbs, 128kbs, 720p और 480p में download देख सकते है| mr jaat .in, djmaza, bestwap, djpunjab जैसी पायरेटेड website पर leak कर दिया गया|

Aur Pyaar Karna Hai Song Youtube application download कर online watch या अपने mobile या कंप्यूटर पर streaming कर सकते है|

Guru Randhawa और Neha Kakkar ने एक संगीत वीडियो के लिए एक साथ हाथ मिलाया है और प्रशंसक इसके लिए उत्साहित हैं। नए संगीत वीडियो का शीर्षक और प्यार कर्ण है। इस बीच, गाने का टीज़र आज गिरा। Neha Kakkar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र साझा किया और प्रशंसकों को यह भी सूचित किया कि संगीत वीडियो कल रिलीज़ होगा।

TEASER OF AUR PYAAR KARNA HAI

टीजर में Guru Randhawa और Neha Kakkar के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह प्रेम कहानी लगती है। हालांकि, एक दुखद अंत के साथ। टीजर शेयर करते हुए Neha Kakkar ने लिखा, “#AurPyaarKarnaHai टुमॉरो (ओं)।”

 

GURU RANDHAWA SHARES STILL FROM AUR PYAAR KARNA HAI

Guru Randhawa ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिया और Neha Kakkar के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को रोमांटिक पोज में साझा किया। फोटो में, गुरु ने एक सफेद कुर्ते में Neha Kakkar के हाथों को प्यार से पकड़े हुए देखा गया था क्योंकि उसने शरमाते हुए एक जीवंत गुलाबी साड़ी दान की थी।

Guru Randhawa ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह ‘सिर्फ’ एक प्रेम कहानी नहीं है। यह वह है जिसमें उम्र या समय के विचार का अभाव है। #AurPyaarKarnaHai जल्द ही आ रहा है। बने रहें (sic)।”


Aur Pyaar Karna hai Song Download

काम पर आगे क्या है?

काम के मोर्चे पर, Neha Kakkar वर्तमान में इंडियन आइडल के सीजन 12 को गायक हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ होस्ट कर रही हैं। गायक ने रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर, 2020 को दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए। उनके कुछ हिट गानों में धातिंग नाच, लंदन ठुमकदा, सनी सनी, आओ राजा, टुकुर टुकुर, चीज़ बदी, छोटे छोटे पेग, कोका कोला, ऊह ला ला और अन्य शामिल हैं।

इस बीच, प्रसिद्ध Guru Randhawa के कुछ गीतों में सूट सूट, दिल तोडिया, आजा नी आजा, मोरनी बांके, डारू वारगी, पटोला, कौन नचड़ी, एननी सोनी, आउटफिट, बेबी गर्ल, नाच मेरी रानी, ​​गोलिमार, यारी और अन्य शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here