रूस में ठंड में खेल रहे इरफान पठान!

    0

    इरफान पठान ने आगामी फिल्म कोबरा के लिए रूस के साथ मिलकर सियान विक्रम अभिनीत किया।

    सियान विक्रम वर्तमान में अपनी 58 वीं फिल्म कोबरा में कदाराम कोंडन के बाद अभिनय कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने किया है। फिल्म कलाकार अभिनेत्री श्रीनिवास शेट्टी ने विक्रम के साथ केजीएफ फिल्म में यश के साथ अभिनय किया। साथ ही रोबो शंकर, केएस रविकुमार और मिरनलिनी रवि ने भी अभिनय किया। विक्रम और श्रीनिधि शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

    कहा जाता है कि विक्रम फिल्म में लगभग 15 अलग-अलग भूमिकाएँ निभा रहे हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने राजनीतिक नेता, क्षेत्र दादा, व्यवसायी, सर्जन पुजारी, वैज्ञानिक, जादू-टोना, आदमी जैसी कई भूमिकाएँ निभाई हैं। क्रिकेटर इरफान पठान भी उनके साथ अभिनय कर रहे हैं। एआर रहमान ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। कोबरा तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के सभी दृश्यों के पूरा होने के साथ, चालक दल महत्वपूर्ण दृश्य के लिए रूस चला गया।

    वहां वे मोरक्को के इलाके में शूटिंग कर रहे हैं। इसमें इरफान पठान भाग ले रहे हैं। इरफान पठान ने अपने ट्विटर पेज पर फोटो पोस्ट की। विक्रम फिलहाल पोनी के सेलवन की शूटिंग कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही रूस में शामिल होंगे। इस फिल्म के अलावा, कार्तिक सुप्रराज विक्रम सियान 60 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि ध्रुव विक्रम भी इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here