अमेरिका ने बना ली कोरोना बायरस की वैक्सीन ! अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का दावा -20 लाख डोस तैयार !

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपने देश के पत्रकारों से गुरुवार बाले दिन रूबरू हुए। उसके बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने बैठक बुलाई और राष्ट्रपति ट्रंप ने उस बैठक में कहा कि हमने और हमारे देश के डॉक्टर्स और साइंटिस्ट्स ने कोरोना वायरस पर बहुत काम या एक्सपेरिमेंट्स कर कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार की और उसका टेस्ट कोरोना वायरस के शिकार हुए लोगों पर किया और उससे कोरोना वायरस के शिकार हुए लोगों को काफी राहत मिली और कुछ मरीजों को इस बीमार से  छुटकारा भी मिला। 

इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप ने दावा किया कि इस कोरोना वायरस के यही वैक्सीन्स 20 लाख से ज्यादा ताकि हम ये दोस अधिक से अधिक  कोरोना वायरस के शिकार हुए लोगों तक पहुंचाया जा सके।ताकि उन लोगों को भी इस कोरोना वायरस जैसी खतरनाख बीमारी से छुटकारा मिल सके।अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ने कहा की वैसे भी अमेरिका  इस कोरोना बायरस खतरनाक बीमारी से बहुत ज्यादा अवगत है। और अमेरिका के राष्ट्रपति ने इस बात का दावा किया की हमारे देश के डॉक्टरों ने इस कोरोना बायरस के 20 लाख वैक्सीन तैयार करली गईं है। साथ ही अमेरिका के रास्ट्रपति ने ये भी दावा किया की कोरोना के मरीजों को काफी राहत मिल रही है। 

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा की कोरोना बायरस की खतरनाक बीमारी से विश्व भर में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। और विश्व भर में कोरोना बायरस के शिकार हुए लोगों की संख्या 67,31,824 है। साथ ही येभी पता चला है कि विश्व भर में कोरोना बायरस के एक मरीज पर 100 वैक्सीन्स परसोद ट्रेड चल रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here