कमल हासन ने बेटी श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड को धन्यवाद दिया

    0

    पिता कमल हासन ने अपनी बेटी श्रुति हासन के प्रेमी को धन्यवाद दिया। उनके संघर्ष को पहचानने के लिए धन्यवाद। यहां मिलियन डॉलर का सवाल है कि कमल ने अपनी बेटी के प्रेमी को धन्यवाद क्यों दिया। इसकी एक दिलचस्प कहानी है। श्रुति हासन, जिन्होंने हाल ही में अपना 35 वां जन्मदिन मनाया, ने अपने प्रेमी को इस अवसर पर पेश किया। डूडल कलाकार शांता हजारिका से कहती है कि उसे उससे प्यार नहीं है। उसके साथ अंतरंग तस्वीरें साझा कीं। 

    चूंकि उसका प्रेमी एक डूडल कलाकार है, इसलिए श्रुति के पिता ने कमल को प्रभावित करने के लिए एक कार्यक्रम बनाया है। उसने निशान मारने की योजना बनाई। कमल की पार्टी को प्रतिबिंबित करने के लिए, जैसे कि राजनीति में उनकी सेवा, उन्होंने कमल को उपहार के रूप में एक डूडल पेंटिंग कला आकर्षित की, क्योंकि वह अगले महीने के चुनावों के लिए तैयारी कर रहे थे। कमल ने इसका आनंद लिया .. शांतनु को धन्यवाद दिया। इंस्टा पर उनके द्वारा भेजी गई कला को पोस्ट करके उनके संघर्ष को पहचानने के लिए धन्यवाद।

     

     

    Instagram पर यह पोस्ट देखें

     

    Kamal Haasan (@ikamalhaasan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

    कुल मिलाकर, नेटिज़न्स टिप्पणी कर रहे हैं कि श्रुति प्रेमी को अपने पिता से अच्छे अंक मिले हैं। कमल अन्य पार्टियों के साथ मिलकर यह चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार तीन से शुरू होगा। सात उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी। इस बीच, कमल अभिनीत `इंडियन 2 ‘बंद हो गई। विक्रम फिलहाल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here