Fresh News

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update Prachi strikes

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update hindi – कुमकुम भाग्य 17 जनवरी 2022 लिखित अपडेट प्राची

    Kumkum Bhagya 17th January 2022: कुमकुम भाग्य 17 जनवरी 2022 लिखित अपडेट प्राची ने प्राची पर प्रहार किया और कहा कि गलत करने वालों को सजा मिलेगी। वह जोर देकर कहती है कि जिसने भी गलत किया है उसे सजा मिलेगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अपराधी कौन है, भले ही वह उसका पति हो या उसकी बहन, वह किसी को भी नहीं बख्शेगी। वह पल्लवी का भी नाम लेती है जिसने रिया से हाथ मिलाया है और उसे सिद्धार्थ के साथ फंसाकर इतनी बुरी तरह से धोखा दिया है। (Kumkum Bhagya) वह अपने जीवन के उस बड़े धोखे को याद करती है जब रणबीर ने अपने चरित्र और प्यार पर विश्वास खोने के बाद उससे संबंध तोड़ लिया था। वह किसी ऐसे व्यक्ति को क्षमा नहीं करना चाहती जिसने संबंधों का दुरुपयोग किया हो, जिसने अपने स्वार्थ के लिए संबंधों का शोषण किया हो। वह उनसे पूछताछ करना चाहती है और उन्हें उनके अपराधों के लिए भुगतान करना चाहती है।

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update: वह किसी को भी माफ करने के मूड में नहीं है जिसने उसके साथ गलत किया है। वहीं आलिया कहती है कि रिया उसके लिए एक दुनिया है, वह अपनी रिया के लिए कुछ भी कर सकती है। वह अपना अपराध स्वीकार करती है कि उसने बेहोश प्राची और सिद्धार्थ को बिस्तर पर डाल दिया था ताकि उन्हें रणबीर की आंखों में गिरा दिया जा सके। उसे नहीं लगता कि यह कोई बड़ी बात थी। पल्लवी दरवाजे पर होती है जब आलिया अपना अपराध स्वीकार करती है। रिया और आलिया पल्लवी को देखकर तनाव में आ जाती हैं और यह सोचकर कि आलिया ने सब कुछ सुन लिया है। क्या पल्लवी ने सच में उनके कबूलनामे को सुना या नहीं? प्राची का स्ट्राइक बैक का क्या प्लान है? पढ़ते रहिये।

    Kumkum Bhagya 17th January 2022 Written Update: शो में इससे पहले शहाना जय को फोन करती हैं और रणबीर के लिए पूछती हैं। वह बताता है कि वह नहीं जानता कि रणबीर क्यों पहुंच से बाहर है। वह उसे प्राची की गिरफ्तारी के बारे में बताती है। वह उसे बताती है कि कैसे रिया ने प्राची को फंसाया है। वह प्राची को बचाने के लिए उसकी मदद चाहती है। वह बताती है कि प्राची ने उसे रणबीर से मदद नहीं लेने के लिए कहा। वह उसे आराम करने के लिए कहता है। वह रणबीर के बारे में पता लगाने के लिए ड्राइवर को फोन करता है। (Kumkum Bhagya) उसे पता चलता है कि ड्राइवर ने रणबीर को एयरपोर्ट पर छोड़ दिया। जय शाहाना को बताता है कि रणबीर लंदन के लिए रवाना हो गया है। वह आश्वस्त करता है कि वह रणबीर से बात करेगा। जब वह सलाखों के पीछे जाती है तो प्राची को भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ता है। उसे अपने बच्चे को जोखिम में डालने का पछतावा है। वह सोचती है कि उसे सुषमा के साथ रहना चाहिए था, उसे अपने बच्चे की खातिर रणबीर की मदद लेनी चाहिए थी। प्राची दुख के आंसू बहाती है।

    Kumkum Bhagya 17th January 2022: कुमकुम भाग्य 17 जनवरी 2022 रिटेन अपडेट प्राची स्ट्राइक के लिए समीक्षित रेटिंग: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here