कुमकुम भाग्य की शिखा सिंह को रेहाना पंडित से किया रिप्लेस 

0

कुमकुम भाग्य की शिखा सिंह को रेहाना पंडित द्वारा रिप्लेस किए जाने पर उनका कहना है की : ‘प्रोडक्शन हाउस से मुझे काम फिर से शुरू करने के लिए इंतजार करने की उम्मीद नहीं है’ 

Kumkum Bhagya, Reyhna Pandit, Reyhna Pandit as Aaliya, Reyhna Pandit in Kumkum Bhagya, Reyhna Pandit Replaces Shikha Singh, Shikha Singh, Shikha Singh as Aaliya, Shikha Singh as Aaliya Mehra, Shikha Singh Baby, Shikha Singh Baby Alayna, Shikha Singh Baby Girl, Shikha Singh in Kumkum Bhagya, Shikha Singh Replaced

अभिनेत्री शिखा सिंह ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, बच्ची अलयना का पति करण शाह के साथ हाल ही में कुमकुम भाग्य में अभिनेत्री रेहाना पंडित ने स्थान लिया। शिखा ने 2014 में शो की शुरुआत से ही आलिया मेहरा की भूमिका निभाई थी और शो में नकारात्मक भूमिका के बावजूद, प्रशंसकों की भारी मात्रा में जीत हासिल की थी। हालांकि, शूटिंग फिर से शुरू होने और शिखा के मातृत्व अवकाश पर होने के कारण, निर्माताओं को अभिनेत्री को बदलना पड़ा।

यह स्पष्ट करते हुए कि उन्होंने शो को नहीं छोड़ा था और वे अस्वस्थ थीं, जल्द ही काम करने के लिए उत्सुक, अभिनेत्री ने कहा कि वह तंग जगह को समझती थी कि निर्माता भी थे। “मुझे आधिकारिक तौर पर अभी तक सूचित नहीं किया गया है, के बारे में प्रतिस्थापित किया जा रहा है। मैंने शो नहीं छोड़ा और जनवरी 2021 में काम पर वापस आने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि प्रोडक्शन हाउस को तब तक मेरे लिए इंतजार करना अनुचित है। इसके अलावा, मैं COVID -19 संकट के दौरान घर पर एक नवजात शिशु के साथ काम फिर से शुरू नहीं कर सकता, ”शिखा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया।

वह आगे कहते हैं, “मैं अपने सहयोगियों को याद करने जा रहा हूं, क्योंकि यह कुमकुम भाग्य की शूटिंग में मजेदार था। लेकिन, जैसा कि वे कहते हैं, शो को आगे बढ़ना है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

इस बीच, रेहाना, जिसके ऑन-गोइंग शो मनमोहिनी जल्द ही लपेटेगी, खुशी है कि उद्योग में अच्छा काम हो रहा है, ऐसे समय में जहां कई लोगों के पास नौकरी नहीं है। यह पुष्टि करते हुए कि उसने कुमकुम भाग्य में आलिया की भूमिका में कदम रखा था, रेहाना ने हमें बताया था कि वह इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित थी और वह अपनी खुद की यूएसपी शो में लाएगी।

Leave a Reply