Television

Kundali Bhagya 10th September 2021 Written Update: पीहू ने किया सोनाक्षी के रिश्ते का पर्दाफाश!

Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌6 January ‌2021 ‌Written‌ ‌Update,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌6 January ‌2021,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌6 January ‌2021 ‌Spoiler‌ ‌Alert,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌6 January ‌full‌ ‌episode‌, zee anmol kundali bhagya natak, Zee5,‌ ‌ Zee‌ ‌TV,‌ ‌ कुंडली भाग्य आज का नाटक, कुंडली भाग्य नाटक, Kundali‌ ‌Bhagya‌, Preeta,Mahira, Sharlin, Karan

Kundali Bhagya 10 September 2021 Written Update और करन और प्रीता 10 september 2021 episode की लिखित जानकारी hindi में जानिए|

Kundali Bhagya 10th September 2021 Written Update

Kundali Bhagya 10 September 2021 Written Update:नमस्कार प्यारे पाठकों, हम डेली सोप के लिखित अपडेट के साथ वापस आ गए हैं ”कुंडली भाग्य“10 सितंबर 2021 का। जैसा कि दर्शक देख रहे हैं, कहानी का वर्तमान ट्रैक प्रचार कर रहा है और इसमें कई साजिशों को चित्रित कर रहा है। (Kundali Bhagya) प्रीता और करण की जिंदगी में जब भी खुशियां दस्तक देती हैं तो उनकी जिंदगी में एक नया तूफान आ जाता है। पीहू के आने से उनकी जिंदगी में खुशियां तो आ ही गई थीं, लेकिन फिर सोनाक्षी की वापसी ने उन्हें एक बार फिर गम में डाल दिया. सोनाक्षी ने दावा किया कि पीहू उनकी बेटी है जिसने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया। अब देखते हैं सीरियल की कहानी में आगे क्या होने वाला है.

नवीनतम एपिसोड की शुरुआत सोनाक्षी से होती है जो अंत में खुलासा करती है कि वह पीहू की मां है और करण पीहू का जैविक पिता है और वह लूथरा परिवार की उत्तराधिकारी है। (Kundali Bhagya) हालांकि, परिवार इस खबर से खुश है कि पीहू उनकी वारिस है। सोनाक्षी उन्हें बताती है कि वे इस घर से अपना खून नहीं निकाल सकते।

Kundali Bhagya Today’s Episode 10th September 2021 Written Update:

Kundali Bhagya 10th September 2021:पीहू वापस प्रीता के पास जाती है। हमेशा की तरह, शर्लिन यह खबर पृथ्वी को देती है लेकिन इससे पहले वह कुछ कहती, पृथ्वी कहता है कि उसे लूथरा के व्यवसाय और संपत्ति के कागजात मिल गए हैं और जल्द ही वह उन्हें सड़कों पर लाएगा।  शर्लिन फिर उसे बताती है कि यह पीहू असल में करण और सोनाक्षी की बायोलॉजिकल बेटी है। (Kundali Bhagya) पृथ्वी को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा था।

शर्लिन आगे कहती हैं कि सोनाक्षी ने घर आकर पीहू का सच पूरे परिवार के सामने खोल दिया है। पृथ्वी इस खबर से खुश हो जाता है और कहता है कि ऐसा लगता है कि सोनाक्षी की योजना थी कि वह करण और प्रीता को पीहू को गोद ले ताकि वह लूथरा के घर में प्रवेश पाने का रास्ता खोज सके। शर्लिन का कहना है कि सोनाक्षी उतनी स्मार्ट नहीं है, जितनी उसे हर किसी ने धोखा दिया था और लूथरा प्रीता से ज्यादा पीहू को प्यार करता है लेकिन अब सोनाक्षी पीहू को चाहती है।

वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी पीहू से बात करती है और कहती है कि वह उसकी मां है। प्रीता सोनाक्षी को उसकी सुस्त चाल से रोकती है। प्रीता पीहू को अपने साथ ले जाती है और सोनाक्षी से ऐसा कोई कदम नहीं उठाने के लिए कहती है जिससे उसे जीवन भर पछताना पड़े। सोनाक्षी कहती है कि उसे पोहू को गोद लेने की जानकारी मिली और यह सुनकर खुश हो गई कि उसे उसके अपने पिता ने गोद लिया है। (Kundali Bhagya) करण उसे अपना मुंह बंद करने के लिए कहता है। (Kundali Bhagya 10 September 2021 Written Update).

बानी को लगता है कि करीना कुछ जानती है और कुछ सच छुपा रही है। कथानक दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है इसलिए “कुंडली भाग्य” के इस एपिसोड को ज़ी टीवी चैनल पर रात 9:30 बजे देखना न भूलें और इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।(Kundali Bhagya)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here