Fresh News

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update Preeta

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update hindi – कुंडली भाग्य 12 जनवरी 2022 रिटेन अपडेट

    Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य 12 जनवरी 2022 रिटेन अपडेट प्रीता की गिरफ्तारी पृथ्वी और नागरे प्रीता को अपने रास्ते से हटाने की साजिश करते हैं। नागरे प्रीता पर चिल्लाता है और जानबूझकर उसे उकसाता है। वह उसे गिरफ्तार करने की योजना बनाता है। वह उससे कहता है कि वह देखेगा कि कैसे वह अपने मुवक्किल पृथ्वी को लूथरा हवेली छोड़ने के लिए मजबूर करती है। (Kundali Bhagya) वह चिल्लाते हुए प्रीता के करीब जाता है, जिससे वह प्रतिक्रिया करता है और उसे दूर धकेल देता है। प्रीता उससे पूछती है कि उसने उसके साथ दुर्व्यवहार करने की हिम्मत कैसे की। पृथ्वी नाटक देखता है। नागरे के माथे पर चोट लगती है। वह प्रीता को एक बुरे मकसद से जानबूझकर चोट पहुँचाने के लिए फटकार लगाता है। नागरे ने उसी समय पुलिस को फोन किया। वह इंस्पेक्टर से प्रीता को गिरफ्तार करने के लिए कहता है, जिसने उसे मारने की कोशिश की थी।

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update: वह प्रीता पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाता है। प्रीता की गिरफ्तारी देखकर पृथ्वी मुस्कुराता है। (Kundali Bhagya) जब नागरे चतुराई से उसे फ्रेम करता है तो प्रीता असहाय हो जाती है। पुलिस प्रीता को गिरफ्तार करती है और उसे लूथरा हवेली से बाहर ले जाती है। नागरे पृथ्वी से अपनी बात रखते हैं। दोनों अपनी जीत पर खुश हैं। प्रीता को जाते देख राखी के आंसू छलक पड़े। इस बार प्रीता के बचाव में कौन आएगा? पढ़ते रहिये।

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update

    Kundali Bhagya 12th January 2022 : शो में इससे पहले प्रीता करण से कहती है कि उसके घर में उसके नियम चलेंगे। वह करण को फिर से प्रसिद्ध क्रिकेटर बनने और अपना नाम वापस कमाने के लिए कहती है, अगर वह व्यवसाय को अच्छी तरह से नहीं संभाल सकता है। वह उससे कहती है कि अगर वह फिर से एक लोकप्रिय क्रिकेटर बन जाता है, तो व्यापार का नुकसान भी ठीक हो जाएगा। जब वह इसे अपना अंतिम निर्णय कहती है तो करण उसकी बात मान लेता है। वह उसे उस काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है जो वह सबसे अच्छा करता है। वह बताती है कि अगर वह फिर से एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व बन जाता है तो वह आश्वस्त हो जाएगी। वह उससे पूछता है कि क्या वह उसे याद करती है। वह उसे जाने के लिए कहती है। (Kundali Bhagya) वह पुराने करण लूथरा को वापस लाना चाहती है। वह चाहती है कि वह अपनी भावनाओं को करण को बता सके। वह करण की बेहतरी के लिए उसके साथ सख्ती से पेश आने की सोचती है।

    Kundali Bhagya 12th January 2022 Written Update: कुंडली भाग्य के लिए समीक्षित रेटिंग 12 जनवरी 2022 लिखित अद्यतन प्रीता की गिरफ्तारी: 5/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here