Television

Kundali Bhagya, 22 September 2021 Written Episode Update: प्रीता- करण का सुखी परिवार!

Kundali Bhagya 22 September 2021: Kundali bhagya 22 September 2021 Written Update hindi हिन्दी में लिखित जानिए|

Kundali Bhagya 22 September 2021 Written Update: नमस्कार पाठकों, हम डेली सोप के एक और Written Update के साथ वापस आ गए हैं “Kundali Bhagya 22 September 2021 की। सीरियल की कहानी अच्छी चल रही है और दर्शक इसका लुत्फ उठा रहे हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक यह देखने वाले हैं कि पीहू की जिंदगी में बड़ा खतरा होगा। इसके अलावा दर्शक एक और हाई वोल्टेज ड्रामा देखेंगे जो सीरियल की मौजूदा कहानी को देखने के लिए काफी आकर्षक बना देगा। ऋषभ शो में वापस आ गया है जिससे सोनाक्षी का तनाव बढ़ जाता है लेकिन फिर भी, वह अपनी बुरी योजना के लिए पीहू और प्रीता का इस्तेमाल कर रही है। आइए देखें कि हम कौन सी खबरें देखने जा रहे हैं।

Kundali Bhagya 22 September 2021

Kundali Bhagya हालिया प्रोमो इस बात का इशारा कर रहा है कि सोनाक्षी एक बड़ा कदम उठाने जा रही है और इसमें शर्लिन फंस जाएगी। आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि सोनाक्षी लूथरास के घर में हमेशा के लिए अपनी जगह बनाने के लिए एक खतरनाक कदम उठाती है। सोनाक्षी पीहू का अपहरण करवाएगी ताकि किसी को इसके बारे में पता न चले। गुंडे पीहू का अपहरण कर लूथरा हाउस से ले जा रहे हैं।

Kundali Bhagya सोनाक्षी भी उनका पीछा करेगी ताकि सभी को लगे कि वह पीहू को बचाने गई है। जिस वजह से सोनाक्षी पीहू के सामने गुंडे के जरिए खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगी और नहीं तो वह पीहू को बचाने का नाटक कैसे करेगी ताकि वह हमेशा के लिए लूथरा हाउस में अपनी जगह ले सके। सोनाक्षी पीहू को वापस लाएगी और दूसरी तरफ पीहू के अपहरण से घरवाले पहले से ही परेशान होंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here