Kundali Bhagya 3 March 2021 Written Update: प्रीता ने खोले शर्लिन के राज

‘kundali bhagya’ एक television दैनिक साबुन है जो ज़ी टीवी पर प्रसारित और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। 3 march के लिए ‘kundali bhagya’ लिखित अपडेट जानने के लिए आगे पढ़ें।

Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌3 March ‌2021 ‌Written‌ ‌Update,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌3 March ‌2021,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌3 March ‌Spoiler‌ ‌Alert,‌ ‌ Kundali‌ ‌Bhagya‌ ‌3 March ‌full‌ ‌episode‌, zee anmol kundali bhagya natak, Zee5,‌ ‌ Zee‌ ‌TV,‌ ‌ कुंडली भाग्य आज का नाटक, कुंडली भाग्य नाटक, Kundali‌ ‌Bhagya‌, Preeta,Mahira, Sharlin, Karan

Kundali Bhagya 3 March 2021 Written Update

kundali bhagya में एक नया मोड़ आने वाला है। Prathavi, Luthara हाउस आ जाता है। वहीँ करीना बुआ ने Preeta को शादी की तयारी की जिम्मेदारी दी देती है। वहीँ Prathvi ने Sharlin को बताता है कि वह सभी को बर्बाद करने के लिए यहाँ आया है, और वह केवल उससे प्यार करती है।वहीं, Prathvi, Sharlin को समझाता है कि वह Luthra house को बर्बाद करने के लिए आया है। Sharlin कहती हैं कि शादी करने की क्या जरूरत थी। इस पर वह कहता है, मुझ पर भरोसा करो क्योंकि मैं केवल तुमसे प्यार करता हूं।

Kundali Bhagya 3 March 2021 Full Episodes

वहीँ जैसे-जैसे episode आगे बढ़ता है, Kundali bhagya के आज के नाटक में और भी ज्यादा रोमांच बढता जा रहा है| Prathvi, माहिरा और Sharlin को Preeta और सृष्टि पर नजर रखने के लिए कहता है।जब Sharlin ने सबूत के बारे में पूछा, तो Prathvi ने उसे बताता है कि उसने वह सबूत सुरक्षित स्थान पर रखा है। बाद में वह माहिरा को एक इंजेक्शन की व्यवस्था करने के लिए कहता है, जो महेश को उठने नहीं देगा। दूसरी ओर, Prathvi तब छोड़ता है जब वह नोटिस करता है कि सृष्टि उनकी तरफ देख रही है। इस बीच, श्रीश्री को शक हो जाता है कि वे क्या कर रहे हैं। 

Preeta ने Prathvi को चेतावनी दी

दूसरी तरफ, राखी और सरला शादी के स्थान पर बात करते हैं। जैसे ही सरला Prathvi पर नज़र आती है, करीना उसके बचाव में आती है। बाद में, Prathvi, Preeta से मिलता है और उसके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करता है, लेकिन वह सब बेकार हो जाता है कि Preeta उसे अपनी सीमा याद दिलाती है। इस बीच, Rishabh Karan को फोन करके उसे बताता है कि वह उसके रास्ते में है। बल्कि वह उस स्थान पर जाने के बजाय सीधे अपने कमरे में आने के लिए कहता है जहां शादी की तैयारी चल रही है। जैसे ही Rishabh कॉल काटता है, वह कृतिका के Prathvi के साथ संबंध बनाने के फैसले के बारे में सोचने लगता है। 

Prathvi एक स्मार्ट चाल चलाता है

दूसरी ओर, Prathvi, कृतिका से मिलता है और अपनी शादी के लिए बाद में तय की गई हर चीज को मंजूरी देता है। Sharlin के गुस्सैल चेहरे को देखकर, Prathvi ने पूर्व द्वारा चुने गए संगठनों को चुना। कृतिका की अपनी पसंद को सही ठहराने के लिए, Prathvi का कहना है कि चूंकि Preeta, Karan और Sharlin उनकी शादी के खिलाफ हैं, इसलिए, वह उनका दिल जीतना चाहती है।

जैसे ही episode खत्म होता है, Rishabh Karan को जगाता है। Karan, सैमी और Rishabh फिर से मिले।भाई जब आपस में मिलते है वह पल बहुत जयादा भावात्मक होता है। इस बीच, Prathvi जानकी को जानबूझकर चिढ़ाता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here