Entertainment

Love Story 2021 Telugu Movie Review in Hindi

Love Story Telugu Movie review in Hindi | लव स्टोरी तेलुगु मूवी रिव्यु हिन्दी में 


रिलीज़ की तारीख : सितंबर 24,2021

अभिनीत: नागा चैतन्य, साईं पल्लवी, ईश्वरी राव, राजीव कनकला, उत्तेज, देवयानी
निदेशक: शेखर कम्मुला
निर्माता: नारायण दास के. नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव
संगीत निर्देशक: पवन चो
छायांकन: विजय सी कुमार
संपादक: मार्तंड के. वेंकटेश


लव स्टोरी एक ऐसी फिल्म है जो एक साल से अधिक समय से विलंबित है। लंबे इंतजार के बाद, यह बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा आखिरकार बड़े पर्दे पर आ गया है और देखते हैं कि यह कैसा है।

Love Story Telugu Movie कहानी:

Love Story Movie Review: रेवंत (चाय अक्किनेनी) एक निचली जाति से है जिसका एकमात्र उद्देश्य हैदराबाद में ज़ुम्बा नृत्य अकादमी स्थापित करना है। दूसरी ओर, मौनिका (साई पल्लवी) एक उच्च जाति से है और नौकरी पाने के लिए बहुत कोशिश कर रही है। कोई विकल्प नहीं होने के कारण, वह एक शिक्षक के रूप में रेवंत की नृत्य कक्षा में शामिल हो जाती है। चिंगारियां उड़ती हैं और जोड़े को प्यार हो जाता है। बाकी की कहानी यह है कि कैसे युगल अपने रिश्ते में कई मुद्दों का सामना करते हैं और सफलतापूर्वक बाहर आते हैं।

प्लस पॉइंट्स:

Love Story Movie Hindi:फिल्म की सबसे बड़ी संपत्ति में से एक प्रेम कहानी में परिपक्वता है। यह फिल्म एक नियमित लड़का नहीं है जो लड़की के रोमांस से मिलता है और जाति, लिंग पहचान और बलात्कार जैसे कुछ सबसे गहरे मुद्दों को छूता है।

साईं पल्लवी को उनकी भूमिका में एक नया आयाम मिलता है और मौनिका के रूप में शानदार हैं। जिस तरह से वह उथल-पुथल से गुजरती है और प्रेम कहानी को कैसे प्रभावित करती है, उसे प्रसिद्ध अभिनेत्री ने बहुत अच्छी तरह से दिखाया है। चाय की मां के रूप में ईश्वरी राव भी अद्भुत हैं और कार्यवाही को ऊंचा करती हैं।

Love Story Hindi review:राजीव कनकला को एक ठोस नकारात्मक भूमिका मिलती है और वह अपनी प्रतिभा को बड़े समय में साबित करते हैं। हालांकि उनके पास ज्यादा डायलॉग्स नहीं हैं, लेकिन वे अपने हाव-भाव से बहुत अच्छे भाव रखते हैं। आनंद चक्रपाणि अपनी संक्षिप्त भूमिका में साफ-सुथरे हैं। उत्तेज को एक महत्वपूर्ण किरदार मिलता है और वह अच्छा करता है।

अंतिम लेकिन कम से कम, चाय अक्किनेनी फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है। वह रेवंत के रूप में एक पुरस्कार विजेता प्रदर्शन देता है और अपनी भूमिका से आपका दिल जीत लेता है। एक निचली जाति के लड़के के रूप में चाय का परिवर्तन बहुत ही शानदार है और जिस तरह से वह सूक्ष्म भावनाओं को प्रदर्शित करता है वह अद्भुत है। चरमोत्कर्ष में Chay के प्रकोप के लिए देखें।

माइनस पॉइंट्स:

पूरे फर्स्ट हाफ का इस्तेमाल किरदारों को स्थापित करने के लिए किया जाता है और इसमें काफी समय लगता है। हालांकि कार्यवाही तेज है, प्रेम कहानी में ज्यादा कुछ नहीं होता है।

फिल्म में एक चाइल्ड रेप एंगल है और इसे पिछले आधे घंटे में ही संबोधित किया गया है। कम से कम सेकेंड हाफ के बीच से ही बातें बताई जातीं तो ड्रामा और भी अच्छा होता।

प्री-क्लाइमेक्स इंटेंस है लेकिन क्लाइमेक्स एकाएक लपेटा गया है जो मिला-जुला अहसास देता है। शेखर कम्मुला की फिल्म से जिन तथाकथित रोमांटिक पलों की उम्मीद की जाती है, वे यहां थोड़े गायब हैं।

तकनीकी पहलू:

Love Story telugu:Film का संगीत अद्भुत है और इसमें अच्छे गाने हैं। वे कथा को भी आगे बढ़ाते हैं। फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू बहुत अच्छी है और कैमरा वर्क साधारण सेट अप को बहुत अच्छे तरीके से दिखाता है। संवाद अद्भुत हैं और अद्भुत उत्पादन डिजाइन के लिए एक विशेष उल्लेख है।

निर्देशक शेखर कम्मुला की बात करें तो उन्होंने अपने रोमांटिक ड्रामा के साथ बहुत अच्छा काम किया है। उनकी फिल्में ड्रामा पर हल्की होती हैं लेकिन यहां वे इसे ज्यादा तरजीह देते हैं और शुरुआत से ही कार्यवाही को आगे बढ़ाते हैं। रोमांस में उन्होंने जो परिपक्वता दिखाई है, वह भी काफी प्यारी है। (Love Story) शेखर चाय से ठोस प्रदर्शन निकालते हैं और समाज के प्रमुख मुद्दों को बहुत ही सही तरीके से संबोधित करते हैं।

निर्णय:

कुल मिलाकर, लव स्टोरी परिपक्व रोमांटिक ड्रामा है जो जाति व्यवस्था और लिंग असमानता जैसे प्रमुख मुद्दों को संबोधित करती है। चाय अक्किनेनी इस फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है और नाटकीय वर्णन चीजों को दिलचस्प बनाता है। धीमी गति को छोड़कर, इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर काम करने के लिए सभी चीजें हैं और यह देखने के लिए एक समझदार फिल्म है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here