नयनतारा की नेत्रिकान तमिल मूवी का ट्रेलर जारी

यह आश्चर्य की बात नहीं है कि लेडी सुपरस्टार Nayanthara की सभी फिल्मों को उनके प्रशंसकों से काफी उम्मीदें हैं। आखिरकार, फिल्म Netrikann्निस हाल के समय की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। और इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और कई घड़ियों के साथ अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

नेत्रिकन (Netrikann), मिलिंद राव द्वारा निर्देशित और विग्नेश सिवन की राउडी पिक्चर्स और क्रॉस पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। नेट्रिकैन 2011 की कोरियाई फिल्म ब्लाइंड की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म की कहानी एक अंधी महिला के बारे में है जो एक सीरियल किलर को खोजने के लिए अपने कुशल विचारों और कार्यों का उपयोग करती है।

इस फिल्म की मुख्य भूमिका Nayanthara, अजमल अमीर, मणिकंदन आर आचार्य, शरण शक्ति ने निभाई है। गिरीश गोपालकृष्णन ने आरडी राजशेखर की छायांकन के साथ फिल्म के लिए संगीत तैयार किया। जैसा कि Nayanthara के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निर्देशक विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म नेत्रिकन के बारे में अपडेट पोस्ट किया।

ऐसे में राउडी पिचर्स ने घोषणा की कि Nayanthara अभिनीत फिल्म ‘नेत्रिककन’ हॉटस्टार ओटीटी साइट पर रिलीज की जाएगी। तदनुसार, हॉटस्टार ने फिल्म नेत्रिकन के ओटीटी अधिकार हासिल कर लिए हैं। कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है।

चूंकि फिल्म एक सामाजिक संदेश देती है, आप इसे हॉटस्टार पर रोमांचक माहौल के साथ देख सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं। फिल्म प्रशंसक पक्ष से और लड़कियों के बीच बड़ी उम्मीदों के साथ है क्योंकि गीत इधुवम कदंधु पोगम ने सकारात्मक और आशावादी विचार दिए हैं। यह गीत कोविड महामारी के दौरान जारी किया गया था जब राज्य में कोविड 19 अपने चरम पर था।

इस मुद्दे पर टिप्पणियों को सकारात्मक और आशान्वित शब्दों में लपेटा जाएगा। गीत ताज़ा था और इसने उस आशा को वापस दे दिया जो अधिकांश लोगों ने अपने प्रियजनों को पीड़ित देखकर खो दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here