प्रत्यूषा बनर्जी के पूर्व प्रेमी राहुल राज सिंह का कहना है कि वह सुखी जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं

    प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी और उनके पूर्व प्रेमी राहुल राज सिंह पर उनकी मौत का आरोप लगाया गया था। हाल ही में अभिनेता ने खोला कि कैसे प्रत्यूषा की मौत ने उनके जीवन को बुरी तरह प्रभावित किया।

    राहुल राज सिंह का जीवन काफी कठिन रहा है। उनकी पूर्व प्रेमिका, प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली, उसके जीवन में गिरावट आई क्योंकि कई लोगों ने उसे अपनी मौत के लिए दोषी ठहराया। उनके खिलाफ एक मामला भी दर्ज किया गया था, हालांकि, तीन महीने बाद, राहुल को बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी थी। एक मनोरंजन पोर्टल के साथ एक नए साक्षात्कार में, राहुल राज ने खुलासा किया कि वह दिवंगत अभिनेत्री को खोने के दुख से आगे बढ़ना चाहते थे। वह खुद का एक परिवार भी शुरू करना चाहते थे। राहुल ने अब अभिनेता सलोनी शर्मा से दो साल के लिए शादी कर ली है।

    राहुल राज ने अपने जीवन के बारे में डेथ के बाद जीवन के बारे में बताया

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राहुल ने कहा, “किसी और की तरह मैं भी एक खुशहाल जीवन जीना चाहता हूं। मैं भी अपने नुकसान को दूर करना चाहता हूं और खुश यादों के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं। कोई भी व्यक्ति जीवन में दर्द और दुख नहीं चाहता है।” दो साल तक शादी की लेकिन फिर भी परिवार शुरू करने के लिए सही समय का इंतजार किया। मेरे माता-पिता और पत्नी को मुझसे बहुत आशा है। और मैं उन्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे कठिन समय में मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। “

    उन्होंने आगे कहा कि उनकी पत्नी उनके उतार-चढ़ाव का हिस्सा रही हैं और उन्हें उनका आशीर्वाद मिला है। उन्होंने कहा, “प्रत्यूषा के बाद, मेरा जीवन टीवी शो की कहानी की तरह हो गया। और मैं अभी भी अपने खुशहाल जीवन के लिए संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन जब मैं मजबूत रह रहा हूं तो यह सब महसूस कर रहा हूं कि कैसे मेरा परिवार और पत्नी बाहर आने में मदद कर रहे हैं।” इस दर्द के लिए। “

    इससे पहले, काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता ने कहा था कि प्रत्यूषा ने राहुल के बारे में शिकायत की थी कि वह सार्वजनिक रूप से उसका शारीरिक शोषण कर रही है। उस बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह उस दिन की प्रतीक्षा कर रहा था जब कर्म उन दोनों अभिनेताओं को दंडित करता है, जिन्होंने ‘अपने लाभ के लिए स्थिति का दुरुपयोग किया है’।

    PRATYUSHA BANERJEE’S SUICIDE

    प्रत्यूषा ने 2010 में टीवी साबुन बालिका वधु से प्रसिद्धि हासिल की। ​​वह 1 अप्रैल 2016 को मुंबई के गोरेगांव में अपने घर पर पंखे से लटकी पाई गईं। उनके माता-पिता ने एक प्राथमिकी दर्ज की जिसमें राहुल राज, जो कि लिव-इन रिलेशनशिप में थे उनकी बेटी ने अभिनेत्री को प्रताड़ित किया था और आत्महत्या करने के लिए उसे भगा दिया था।

    प्रत्यूषा के माता-पिता पर दोष मढ़ते हुए, राहुल ने बाद में मुंबई के डिंडोशी सेशन कोर्ट के सामने एक अर्जी दाखिल की, जिसमें मामले से छुट्टी देने का अनुरोध किया गया। आवेदन में, उन्होंने उल्लेख किया कि उनके माता-पिता ने उनके नाम पर भारी ऋण लिया था और अभिनेत्री ने उन्हें भुगतान करने में असमर्थ होने के बाद आत्महत्या कर ली।

    राहुल ने यह भी कहा कि वह 2013 में पहली बार सारा खान की जन्मदिन की पार्टी में प्रत्यूषा से मिले थे। इसके बाद, वे उस साल जून में फिर मिले जब उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था। इसके तुरंत बाद, दोनों अच्छे दोस्त बन गए और बाद में एक-दूसरे को देखना शुरू कर दिया और “दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे”। दो-तीन महीनों के भीतर, प्रत्यूषा और राहुल एक फ्लैट में एक साथ रहने लगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here