Shreya Ghoshal: अपने बेबी बंप को समेटते हुए शेयर की तस्वीर

गायिका श्रेया घोषाल ने अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की है। उनकी शादी शिलादित्य एम से छह साल बाद हुई है।

गायिका श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य एम एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। श्रेया ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

खुद की एक फोटो शेयर करते हुए, अपने बेबी बंप को झुकाते हुए, श्रेया ने लिखा, “बेबी # श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! @Shiladitya और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं। हमें इस नए के लिए खुद को तैयार करने के लिए अपने प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है।” हमारे जीवन में अध्याय। ” फोटो में श्रेया अपनी बालकनी में पोज देते हुए एक उजली ​​ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

shreyaghoshal (@shreyaghoshal) द्वारा साझा की गई पोस्ट

श्रेया के प्रशंसकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। “बधाई हो मैम,” एक ने लिखा। “ओमेगी कांग्रेट्स क्वीन,” ने एक और लिखा। श्रेया और शिलादित्य की शादी 2015 में हुई थी। वे बचपन की प्रेमिका हैं।

बुधवार को गायिका हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह ने एक बच्चे का स्वागत किया। मन्केट के साथ अपने एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक तस्वीर साझा करते हुए, हर्षदीप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर आ गया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर ‘सिंह’ आ गया है और हम नहीं कर सके। खुश रहें!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here