Television

Sirf Tum 11th January 2022 full episode written update

Sirf Tum 11th January 2022 full episode written update: Ranveer pleads Suhani's father

Sirf Tum 11th January 2022 full episode written update hindi – सिर्फ तुम 11 जनवरी 2022 पूर्ण एपिसोड लिखित अपडेट

Sirf Tum 11th January 2022 full episode written update: रणवीर ने सुहानी के पिता से गुहार लगाई: आज का एपिसोड सुहानी के साथ शुरू होता है क्योंकि वह अपने पिता की देखभाल के लिए अंश को धन्यवाद कहती है। डॉक्टर भी उनकी तारीफ करते हैं क्योंकि उन्होंने स्थिति को बहुत अच्छे से संभाला। अंश का कहना है कि यह उनकी जिम्मेदारी है और वे आने वाले डॉक्टर हैं। डॉक्टर उन्हें कुछ देर बाहर इंतजार करने को कहते हैं। अंश ने रणवीर के खिलाफ सुहानी को यह कहते हुए हेरफेर किया कि उसके पिता को तनाव या अस्वस्थ जीवन शैली के कारण दिल का दौरा पड़ा। वह उससे कहता है कि राकेश रणवीर से मिला, शायद उसने उससे कुछ कहा। सुहानी उसकी बातों पर विश्वास करती है और रणवीर से भिड़ जाती है। (Sirf Tum )ममता नौकर से रणवीर की पसंदीदा डिश बनाने को कहती है। इस बीच, रणवीर घर आता है और उसे फोन करता है।

वह उसे घर पर उसके पति से पूछता है क्योंकि वह उससे कुछ महत्वपूर्ण बात करना चाहता है। सुहानी रणवीर से मिलती है और पूछती है कि उसने अपने पिता से क्या कहा कि उसे दिल का दौरा पड़ा। वह कहता है कि वह कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता क्योंकि वह किसी पर विश्वास करती है और जब सच्चाई पता चलती है तो सॉरी कहती है। वह उससे कहता है कि उसके पास करने के लिए कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण काम है, इसलिए छोड़ दो। सुहानी ने उससे सवाल किया कि क्या यह उसके पिता से ज्यादा महत्वपूर्ण है कि वह आईसीयू में है। (Sirf Tum ) रणवीर बिना उसकी बात सुने वहां से चला जाता है। सुहानी के दोस्त का कहना है कि वह बहुत अजीब है।

Sirf Tum 11th January 2022 full episode written update

Sirf Tum 11th January 2022 written update: रणवीर अपने घर जाता है और विक्रांत से बात करता है। विक्रांत कहता है कि राकेश उसका कर्मचारी है और वह उससे जैसे चाहे बात कर सकता है। (Sirf Tum ) बीच-बीच में रणवीर के चाचा-चाची भी बीच-बचाव करते हैं। रणवीर ने विक्रांत से राकेश से माफी मांगने को कहा। उनका कहना है कि उनके अपमानजनक शब्दों की वजह से राकेश को दिल का दौरा पड़ा। विक्रांत इसे स्वीकार नहीं करता और कहता है कि उसे उससे माफी मांगने की जरूरत नहीं है। (Sirf Tum ) सुहानी का परिवार अस्पताल आता है। उसकी चाची राकेश की हालत के लिए सुहानी और रणवीर को दोषी ठहराती है। इसके बाद वह मुश्किल समय में उनकी मदद करने के लिए अंश को धन्यवाद देती हैं। अंश ने उन्हें घबराने के लिए नहीं कहा क्योंकि राकेश जल्द ही ठीक हो जाएगा।

Sirf Tum 11th January 2022 written update: सुहानी सोचती है कि राकेश को होश क्यों नहीं आया। अंश रिपोर्ट की जाँच करता है। रणवीर अस्पताल आता है। सुहानी उससे कहती है कि उसके पास महत्वपूर्ण काम है इसलिए वह जा सकता है क्योंकि वहां किसी को उसकी जरूरत नहीं है। रणवीर उससे कहते हैं कि दिल का इलाज दवा से किया जा सकता है लेकिन भावनाओं से नहीं। उनका कहना है कि वह राकेश की तबीयत के लिए एक उपाय लेकर आए हैं। वह विक्रांत को अंदर आने के लिए कहता है। (Sirf Tum ) विक्रांत ने अपनी मुट्ठी बांध ली। रणवीर उससे राकेश से माफी मांगने को कहता है। विक्रांत अनिच्छा से ऐसा ही करता है और कहता है कि वह उस समय गुस्से में था और अपनी सारी बात वापस ले रहा था। इसके बाद राकेश की बॉडी मूवमेंट करती है। इसके बाद रणवीर अपने पिता से हाथ जोड़कर माफी मांगने को कहते हैं। ‘पूरा एपिसोड देखना न भूलें’सिरफ तुमरात 8 बजे कलर्स पर।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here