The Dark Knight Rises Tamil Dubbed Movie Available on Kuttymovies

the dark knight rises tamil dubbed, hindi dubbed movie download Kuttymovies Tamilyogi Moviesda Isaimini बैटमैन मूवी टेलीग्राम 360p 480p 1080p अवैध वेबसाइटों द्वारा लीक किया गया। लोगों को सलाह दी जाती है कि वे वूट, डिज़नी+ हॉटस्टार, सोनीलिव, नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसे (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखें। The dark knight rises hindi dubbed movie download.

गूगल के लोग भी सर्च कर रहे हैं the dark knight rises tamil movie download on Kuttymovies

  • the dark knight rises tamil dubbed film download tamilyogi
  • द डार्क नाइट राइज तमिल डब फिल्म डाउनलोड तमिलरोकर्स
  • डार्क नाइट राइज़ तमिल डब फिल्म डाउनलोड इसैमिन
  • the dark knight rises तमिल डब की गई फ़िल्म MOVIESDA में डाउनलोड
  • बैटमैन द डार्क नाइट राइज तमिल डब फिल्म डाउनलोड
  • the dark knight rises 2008 तमिल डब फिल्म डाउनलोड
  • बैटमैन डार्क नाइट राइज तमिल डब फिल्म डाउनलोड तमिलयोगी
  • तमिल डाउनलोड कुट्टीमूवीज़ में डार्क नाइट राइज़ पूरी फिल्म
  • डार्क नाइट राइज़ पूरी फिल्म तमिल में डाउनलोड 480P
  • the dark knight rises जोकर की पूरी मूवी तमिल में डाउनलोड करें

the dark knight rises का आधिकारिक ट्रेलर

द डार्क नाइट राइजेज फिल्म की कहानी

the dark knight rises क्रिस्टोफर नोलन द्वारा निर्देशित 2012 की एक सुपरहीरो फिल्म है, जिन्होंने अपने भाई जोनाथन नोलन के साथ पटकथा और डेविड एस गोयर के साथ कहानी लिखी थी। मुख्य रूप से डीसी कॉमिक्स के चरित्र बैटमैन पर आधारित, यह नोलन की द डार्किश नाइट ट्रिलॉजी में शेष किस्त और द डार्किश नाइट (2008) की अगली कड़ी है। माइकल केन, गैरी ओल्डमैन, ऐनी हैथवे, टॉम हार्डी, मैरियन कोटिलार्ड, जोसेफ गॉर्डन-लेविट और मॉर्गन फ्रीमैन के साथ क्रिश्चियन बेल ने ब्रूस वेन/बैटमैन के रूप में अभिनय किया। द डार्किश नाइट के अवसर के आठ साल बाद, क्रांतिकारी बैन ने ब्रूस वेन को बैटमैन के रूप में अपनी स्थिति को नवीनीकृत करने और गोथम मेट्रोपोलिस को परमाणु विनाश से बचाने के लिए मजबूर किया।

क्रिस्टोफर नोलन तीसरी फिल्म के लिए श्रृंखला में लौटने से हिचकिचा रहे थे, लेकिन अपने भाई और गोयर के साथ एक कहानी विकसित करने के बाद सहमत हुए कि उनका मानना ​​​​था कि श्रृंखला को उचित अवलोकन के साथ बंद कर दिया जाएगा। नोलन 1993 की कहानी “नाइटफॉल”, 1986 की श्रृंखला द डार्किश नाइट रिटर्न्स और 1999 की कहानी “नो मैन्स लैंड” में बैन की कॉमिक ईबुक की शुरुआत से प्रेरित थे। फिल्मांकन जोधपुर के साथ संयुक्त रूप से क्षेत्रों में मई से नवंबर 2011 तक किया गया था। , लंदन, नॉटिंघम, ग्लासगो, लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क मेट्रोपोलिस, नेवार्क और पिट्सबर्ग। छवि के मानक को अनुकूलित करने के लिए, फिल्म के प्राथमिक छह मिनट के साथ, नोलन ने अधिकांश फुटेज के लिए IMAX 70mm फिल्म कैमरों का उपयोग किया। बैटप्लेन और बैटकॉप्टर का एक कार संस्करण जिसे “बैट” कहा जाता है, एक भूमिगत जेल सेट, और एक नया बैटकेव सेट विशेष रूप से फिल्म के लिए बनाया गया था। द डार्किश नाइट के साथ, वायरल विज्ञापन अभियान उत्पादन में जल्दी शुरू हो गए। जब फिल्मांकन समाप्त हो गया, वार्नर ब्रदर्स ने इसका विपणन अभियान, प्रचार वेबसाइटों का विस्तार, फिल्म के पहले छह मिनट जारी करना, नाटकीय ट्रेलर दिखाना, और फिल्म की साजिश के बारे में जानकारी भेजना।

the dark knight rises का प्रीमियर न्यूयॉर्क मेट्रोपोलिस में 16 जुलाई, 2012 को हुआ। फिल्म को यूएस और यूके में 20 जुलाई, 2012 को लॉन्च किया गया था। फिल्म को आशावादी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, जिसमें प्रदर्शन, आंदोलन के दृश्यों, पटकथा पर ध्यान केंद्रित किया गया। पथ, संगीत प्रशंसा और भावनात्मक गहराई, कई आलोचकों ने इसे त्रयी के लिए एक संतोषजनक निष्कर्ष पाया। सड़े हुए टमाटर पर आम सहमति इसे “साहसिक, विचारशील और शक्तिशाली” कहती है। फिल्म ने दुनिया भर में $ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की, जिससे यह $ 1 बिलियन कमाने वाली बैटमैन फिल्म श्रृंखला की दूसरी फिल्म बन गई। नोलन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होने के अलावा, यह 2012 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के साथ-साथ अपने लॉन्च के समय सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

(Disclaimer: bollypluse.in does not promote or support piracy of any kind. Piracy is a criminal offense under the Copyright Act of 1957. We further request you to refrain from participating in or encouraging piracy of any form.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here