Television

Udaariyaan, 21 September 2021 Written Update: फतेह के परिवार ने किया जैस्मीन का अपमान!

Udaariyaan, 21 September 2021, Written Update, Jasmin Insulted By Fateh's Family!

Udaariyaan 21 September 2021: Udaariyaan, 21 September 2021 Written Update (लिखित) hindi हिन्दी में जानिए|

Udaariyaan 21 Udaariyaan 2021 (Written Update) रिटेन अपडेट: आज के एपिसोड की शुरुआत फतेह से होती है जब वह घर के अंदर यह देखने के लिए आता है कि क्या खुशबीर के दोस्तों ने भी ये पकौड़े खाए हैं। इधर, खुशबीर के दोस्त पकौड़े खाते हैं और चमेली की तारीफ करते हैं। यह देखकर फतेह चौंक जाता है। जैस्मिन उनसे उसका उपहार मांगती है। इसी बीच बीजी वहां आता है और सबको बताता है कि तेजो ने खुशबीर के दोस्तों के लिए पकौड़े बनाए हैं। वह सबको बताती है कि उसने कैसे पकौड़े बनाए और बदले। माही जैस्मीन के बनाए पकोड़े लेकर आती है। निम्मो ने इसका स्वाद चखा और इसे बिखेर दिया। बीजी फिर जैस्मीन को डांटता है। खुशबीर की प्रतिष्ठा बचाने के लिए वह तेजो को धन्यवाद देती है। जैस्मिन रोते हुए वहां से निकल जाती है और फतेह उसके पीछे चला जाता है।

फतेह जैस्मीन के पास आता है और उसे यह कहते हुए सांत्वना देता है कि कम से कम उसने तो खुश होना चाहिए। जैस्मिन का कहना है कि उनका परिवार उनसे इतना रूखा है और उन्होंने यह भी नहीं देखा कि उसने पकौड़े बनाते समय अपना हाथ जला दिया। वह कहती है कि वे चाहते हैं कि वह खुद को साबित करे लेकिन वे कभी उसका समर्थन नहीं करते। उसने तेजो पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने सब कुछ जानबूझकर किया। वह कहती है कि वह खुद को तैयार करने के बजाय पकौड़े बनाना सीख सकती है। फिर वह कहती है कि हर कोई अच्छी तरह जानता है कि उसे खाना बनाना नहीं आता है लेकिन फिर भी वे उसे अकेले पकौड़े बनाने के लिए कहते हैं। फतेह गुस्से में वहां से चला जाता है।

Udaariyaan, 21 September 2021 Written Update

फतेह अपने परिवार के पास आता है। वे उसे रात का खाना खाने के लिए कहते हैं। फतेह का कहना है कि वह उनसे जैस्मिन के बारे में बात करने आता है। उनका कहना है कि उन्हें यह पसंद नहीं है कि वे जैस्मीन के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। वह कहता है कि बीजी ने उसे पकौड़े बनाने के लिए कहा, जबकि वह जानती है कि उसे खाना बनाना नहीं आता। उसने अपना हाथ भी जला दिया। वह कहता है कि वह सिर्फ उन्हें खुश करना चाहती है लेकिन वे उसके प्रयासों के लिए कभी उसकी सराहना नहीं करते हैं। खुशबीर पूछता है कि क्या वह भूल गया कि तेजो ने इस परिवार और उसके लिए क्या किया। वह उनसे जैस्मीन की तुलना तेजो से करना बंद करने के लिए कहता है। (Udaariyaan, 21 September 2021) फतेह खुशबीर से बहस करता है। खुशबीर वहां से चला जाता है।

Udaariyaan, 21 September 2021: गुरप्रीत फतेह के साथ जगह छोड़कर जैस्मीन के पास जाता है। वह जैस्मीन से खुशबीर और फतेह के बीच समस्या पैदा करना बंद करने के लिए कहती है। वह फतेह को उसके पिता से बहस करने के लिए डांटती है। वह उससे पूछती है कि कभी भी खुशबीर से इस तरह बात न करें। वह अपने पति के प्रति इस व्यवहार को कभी स्वीकार नहीं करेगी। बाद में, जैस्मिन ने फतेह को तेजो के खिलाफ भड़काते हुए कहा कि यह सब तेजो की योजना है। फतेह तेजो के पास जाता है और उसे हर चीज के लिए दोषी ठहराता है।

तेजो उससे कहता है कि जल्द ही उसे पता चल जाएगा कि कौन गलत है और कौन सही। फतेह निकल जाता है। तेजो अपने शब्दों को याद करके रोता है। बुज़ो तेजो से मिलने के लिए घर आता है और तेजो को रसोई में रोता हुआ पाता है। वह उसे सांत्वना देता है और फतेह उन्हें एक साथ देखकर गलत समझता है। (Udaariyaan, 21 September 2021) गुरप्रीत और फतेह स्थिति को गलत समझते हैं। फतेह तेजो से सच सामने लाने को कहता है। कोई आकर कहता है कि वह सच बता देगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here