Entertainment

Where to Watch 200 Halla Ho Full Movie | Online Streaming 200 Halla Ho

200 halla ho trailer, 200 halla ho cast, 200 halla ho release date

200 halla ho स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म: सार्थक दासगुप्ता निर्देशित 200 halla ho आज रिलीज हो गई। यह 2005 में हुई एक रीढ़ की हड्डी को झकझोर देने वाली घटना का प्रतिनिधित्व है।

दो सौ महिलाओं ने नागपुर की जिला अदालत में घुसकर रेप के आरोपी अक्कू यादव की कथित तौर पर हत्या कर दी. घटना के 16 साल बाद सार्थक हमें उस समय में ले जाता है जब वंचित महिलाओं ने न्याय के लिए लड़ाई लड़ी थी।

200 halla ho सिनॉप्सिस

स्थानीय गुंडे बाली चौधरी के हाथों दलित महिलाओं के समुदाय को बलात्कार, उत्पीड़न, छेड़छाड़ और छेड़छाड़ का सामना करना पड़ता है। जब आशा सुर्वे अपराधियों के खिलाफ खड़ी होती हैं तो उनमें बदलाव आता है। निर्देशक फिर अदालत के अंदर हुई चौंकाने वाली हत्या की झलकियाँ साझा करता है। धीरे-धीरे, हमें मामले से जुड़े कई सदस्यों से मिलवाया जाता है। इनमें पुलिस से लेकर 200 महिलाएं शामिल हैं, जो न्याय के लिए अपनी लड़ाई में बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डालती हैं।

अमोल पालेकर एक सेवानिवृत्त उच्च न्यायालय के न्यायाधीश, विट्ठल दंगल की भूमिका निभाते हैं। वह अपनी जातिगत पहचान (यानी दलित होने के नाते) को तस्वीर में आने से मना करता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह न्याय और भारतीय संविधान की शक्ति में विश्वास करते हैं। लगता है दंगल अपनी ही मान्यताओं के विरोध में है। हमें यह देखने के लिए छोड़ दिया गया है कि क्या उसकी भावनात्मक उथल-पुथल उसे एक अलग कोण से न्याय की ओर देखती है।

200 halla ho Star Cast

फिल्म सितारों के दिग्गज अभिनेता अमोल पालेकर मुख्य भूमिका में। यह 12 साल के विश्राम के बाद उनकी वापसी का प्रतीक है। उनके अलावा, इसमें अभिनेता सलोनी बत्रा, रिंकू राजगुरु, बरुण सोबती और साहिल खट्टर भी प्रमुख हैं। भूमिकाएँ।

200 halla ho Streaming Platform

Where to Watch 200 Halla ho Movie ​

200 halla hoOTT Platform Zee5 पर available है। वैध सदस्यता वाला कोई भी व्यक्ति श्रृंखला देख सकता है। Streaming दिग्गज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, “200 महिलाओं को अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए देखें जब सिस्टम उन्हें विफल कर देता है। हमारी आवाज उठाने का समय आ गया है। #हल्लाहो! @sarthakdasgupta द्वारा लिखित और निर्देशित, #200onZee5 सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। #स्ट्रीमिंग नाउ”

नीचे ट्रेलर देखें:

.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here